कांग्रेस ने हिन्दू समुदाय पर लगाया आतंकवाद का टैग:शाह

बिजनौर ,31 मार्च (आरएनएस)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश बिजनौर में एक चुनावी रैली में कहा कि आतंकवाद को धर्म के साथ जोडऩे का पाप कांग्रेस ने किया है. शाह ने कहा कि कांग्रेस ने पूरी दुनिया में विश्व बंधुत्व का भाव बढ़ाने वाले हिन्दू समुदाय को आतंकवाद के साथ जोड़कर बदनाम करने का काम किया.उन्होंने पूछा- हिन्दू कभी आतंकवादी हो सकता है क्या? उन्होंने कहा कि शायद राहुल गांधी को नहीं पता कि हम तो चीटियों को भी आटा खिलने वाले लोग हैं, लोगों को कैसे मारेंगे.
शाह ने कहा कि विपक्ष के लोग तुष्टीकरण कि राजनीति करने से बाज नहीं आते, अभी कुछ दिन पहले पंचकूला की एक कोर्ट 2007 में समझौता एक्सप्रेस में हुए ब्लास्ट पर फैसला दिया. उस समय की कांग्रेस सरकार ने कहा था कि समझौता एक्सप्रेस बलास्ट हिन्दू आतंकवाद का नमूना है. आतंकवाद को धर्म के साथ जोडऩे का पाप कांग्रेस ने किया. उन्होंने कहा कि अपनी वोटबैंक की पॉलिटिक्स के लिए पूरी दुनिया में गौरवशाली हिन्दू समुदाय को बदनाम करने का पाप इन्होंने किया है.
शाह ने कहा कि उस वक़्त के गृहमंत्री चिदंबरम, सुशिल कुमार शिंदे और स्वयं राहुल गांधी स्वयं अमेरिकी राजदूत से बोले थे कि लश्कर ए तैयबा खतरा नहीं है बल्कि हिन्दू आतंकवाद खतरा है. हिन्दुओं को बदनाम करने के लिए राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को देश से मांफी मांगनी चाहिए.
शाह ने कहा कांग्रेस ने हिन्दू समुदाय पर आतंकवाद का टैग लगाया, लेकिन सत्य को आप छुपा नहीं सकते. सूर्य को कितने भी बादलों में छिपा दो लेकिन सत्य और सूर्य तेजस्वी होकर हमेशा चमकते हैं. आज इस जजमेंट ने साबित कर दिया हैं कि स्वामी असीमानंद और बाकी सभी लोग निर्दोष हैं.
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की वोटबैंक की राजनीति ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का काम किया। इसी का नतीजा है कि राहुल गांधी अमेठी छोड़कर केरल की ओर भागे हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि इस बार अमेठी में उनका हिसाब-किताब होना तय है.
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »