तेजस्वी के सामने आरजेडी विधायक ने आतंकी मसूद अजहर को कहा साहब

किशनगंज ,31 मार्च (आरएनएस)। लोकसभा चुनाव में नेताओं की ओर से बेतुकी बयानबाजी जारी है। ताजा मामले में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के एक विधायक के बयान से विवाद खड़ा हो गया है। विधायक ने जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को चुनावी मंच से साहब कह डाला। हैरानी की बात यह कि इस दौरान मंच पर आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद थे।
किशनगंज में सभा के दौरान आरजेडी विधायक हाजी सुभान के बयान का एक वीडियो सामने आया है। विडियो में हाजी सुभान कह रहे हैं, इंटरनैशनल आतंकी घोषित करने के लिए मसूद अजहर साहब को चीन ने वीटो लगाया। चीन वीटो लगाया कि वह आतंकवादी नहीं है और वह इंटरनैशनल आतंकवादी की लिस्ट में नहीं आया। अभी तक कोई भी बता सकता है कि चीन के खिलाफ माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी एक लफ्ज बोल रहे हैं क्या? 50 हजार करोड़ का जो सालाना आमदनी चीन के पास जा रहा है, हमारे इंडिया से उसे रोकने के लिए क्या आज तक किसी नेता ने बोला है।
आरजेडी विधायक का यह वीडियो 29 मार्च का बताया जा रहा है। इस साल 14 फरवरी को पुलवामा हमला, तीन साल पहले पठानकोट और 2001 में देश की संसद समेत कई बड़े आतंकी हमलों में जैश-ए-मोहम्मद के मुखिया मसूद अजहर का नाम सामने आया है। पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमले के बाद भारतीय वायु सेना ने 26 फरवरी को एयर स्ट्राइक करते हुए कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया था। बता दें कि बिहार की किशनगंज लोकसभा सीट मुस्लिम बहुल है और यहां से जेडीयू ने महमूद अशरफ को उम्मीदवार बनाया है। यहां दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल को मतदान होना है। गठबंधन के तहत यह सीट बीजेपी ने जेडीयू को दी है।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »