तीन दिनों के भीतर राजधानी से चार नाबालिग अपहृत

रायपुर, 14 जुलाई (आरएनएस)। बीते तीन-चार दिनों के भीतर शहर से करीब आधा दर्जन नाबालिग गायब हो चुके हैं। इनमें से कुछ की उम्र तो महज 10 साल भी है। शहर में बच्चों के अचानक गायब होने की लगातार मिल सूचनाओं से पुलिस भी सकते में आ गई है।
पहला मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र के सुभाष नगर का हैं, जहां से एक 17 वर्षीय नाबालिग को अज्ञात बहला-फुसला कर अपने साथ भगा ले गया। मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि देवारडेरा-सुभाष नगर निवासी 50 वर्षीया प्रार्थिया ने शिकायत दर्ज कराई है कि घटना दिनांक 10 जुलाई के शाम करीब 5.30 बजे उसकी 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री घर के बाहर ही थी कि इसी दौरान किसी अज्ञात आरोपी ने नाबालिग को बहला-फुसला कर अपने साथ भगा ले गया। परिजनों ने आसपास काफी तलाश की और नाबालिग का पता नहीं चलने पर पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया है।
इधर एक अन्य मामले में पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के बीएसयूपी आवास भाठागांव से भी एक मासूम का अपह रण हो गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीएसयूपी आवास भाठागांव निवासी 30 वर्षीय प्रार्थिया ने शिकायत दर्ज कराई कि 12 जुलाई के शाम 6 बजे के आसपास उसकी 11 साल की मासूम पुत्री घर के बाहर खेल रही थी। जिसे किसी अज्ञात व्यक्ति ने बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी है। इसी तरह का तीसरा मामला उरला थाना पुलिस ने दर्ज किया है, जहां एक 10 साल के मासूम को कोई अज्ञात ले गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गांधीनगर बीरगांव निवासी 43 वर्षी प्रार्थी ने शिकायत दर्ज कराया कि बीरगांव उरला से कल दोपहर किसी अज्ञात आरोपी ने प्रार्थी के पुत्र जिसकी उम्र महज 10 साल 7 माह है अपने साथ बहला-फुसला कर ले गया। चौथे मामले में थाना आजाद चौक पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »