मा, माटी, मानुस की पार्टी किसानों को परेशान कर रही : मोदी

0- पश्चिम बंगाल में पीएम की पहली चुनावी रैली
कोलकाता ,7 फरवरी (आरएनएस)। पश्चिम बंगाल में अपनी पहली चुनावी रैली में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी सरकार पर तीखा हमला किया। हल्दिया में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, मा, माटी, मानुस की पार्टी किसानों को परेशान कर रही है, जबकि आप देख सकते हैं कि किसानों को लाभ पहुंचाने के लिए कौन काम कर रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल सरकार अनिच्छा से पीएम किसान योजना में शामिल हुई है, लेकिन केंद्र लाभ प्राप्त करने में असमर्थ है क्योंकि बंगाल के किसानों का विवरण उपलब्ध नहीं कराया गया है। उन्होंने कहा कि अगर आप उनसे विकास के बारे में पूछते हैं और जय श्री राम का नारा लगाने के लिए कहते हैं, तो ममता नाराज़ हो जाती हैं, लेकिन राष्ट्र को बदनाम करने के लिए अंतरराष्ट्रीय साजिशों पर एक शब्द नहीं कहतीं। भारत की छवि को लक्षित करने के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन ममता ने प्रतिक्रिया दी है?
इससे पहले आज, पीएम मोदी ने एक अन्य पोल-बाउंड राज्य असम का दौरा किया, जहां उन्होंने दो अस्पतालों की आधारशिला रखी और असोम माला का शुभारंभ किया, जो सोनितपुर जिले के ढेकियाजुली में राज्य के राजमार्गों और प्रमुख जिला सड़कों के लिए एक कार्यक्रम है।
मोदी ने दावा किया कि देश के चाय उद्योग को बदनाम करने के लिए एक वैश्विक षड्यंत्र किया गया और इसके पीछे किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा। असम की यात्रा पर, पीएम ने कहा कि राज्य को जल्द ही चिकित्सा और तकनीकी शिक्षा के लिए कॉलेज मिलेंगे जहां सीखने का तरीका स्थानीय भाषा में होगा।
पीएम ने कहा कि पूर्वोत्तर ने हिंसा, अभाव, तनाव, भेदभाव, पक्षपात और संघर्ष की अपनी विरासत को पीछे छोड़ दिया है और अब विकास की राह पर आगे बढ़ रहा है।
00

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »