पिता ने पुत्र को मारी गोली

मुरादाबाद ,29 नवंबर (आरएनएस)। एक पिता ने अपने ही पुत्र को अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई तथा पिता घटना के बाद फरार हो गया। यह घटना उत्तर प्रदेश के मझोला क्षेत्र की बताई गई है। पिता पेशे से गार्ड की नौकरी करता है।
पुलिस अधीक्षक (नगर)ने यह जानकारी दी। मझोला क्षेत्र में हनुमान नगर निवासी सुरक्षा गार्ड वीरेंद्र कौशिक और उसके 23 वर्षीय पुत्र दुष्यंत के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। बात बढऩे पर वीरेन्द्र ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से बेटी को गोली मार दी । गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।
उन्होंने बताया कि वीरेन्द्र ने इसी वर्ष जनवरी में दुष्यंत की शादी सूर्य नगर निवासी दिव्या के साथ की थी। उन्होंने बताया कि दुष्यंत एक निजी अस्पताल में वार्ड ब्वॉय का काम करता था जबकि उसका पिता वीरेंद्र कौशिक गार्ड की नौकरी करता है। दुष्यंत की पत्नी दिव्या का आरोप है कि ससुर वीरेंद्र उस पर बुरी नजर रखता था और दो दिन पहले घर में अकेले पाकर उसने गलत हरकत की थी। पति के लौटने पर दिव्या ने जब आप बीती बताई तो इसी बात को लेकर परिवार में विवाद चल रहा था।
00

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »