बस-स्कार्पियो में भिड़ंत, 3 युवाओं की मौत, 3 घायल

जगदलपुर, 30 जून। कोंडागांव जिले के फरसगांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर बीती रात लगभग 2 बजे स्कार्पियो की बस से हुयी भिडं़त में जगदलपुर के 3 युवाओं की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 3 अन्य सवार घायल हो गए हैं। घायलों में दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है, जिन्हें रायपुर रेफर किया गया है।
फरसगांव थाना प्रभारी विनोद साहू ने बताया कि जगदलपुर निवासी छह युवक एक स्कोर्पियो वाहन में अपने एक दोस्त की शादी में शामिल होने कोरबा जा रहे थे। इसी दौरान रात लगभग दो बजे चिचारीनाला फरसगांव के पास उनकी स्कोर्पियो विपरीत दिशा से आ रही महेंद्रा ट्रेवल्स की यात्री बस क्रमांक सीजी 19 एफ 0288 से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि तीन युवकों सतीश राव, टिंकू चौहान, मनोज कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल अन्य दो युवक टीनू टेकाम एवं कुलमन को ईलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है, वहीं एक अन्य घायल रितेश पटेल का उपचार फरसगांव में ही चल रहा है।
उन्होंने बताया कि दुर्घटना में स्कोर्पियो वाहन चला रहे पिंकू चौहान का शरीर गाड़ी मेें पूरी तरह से चिपक गया था, जिसे निकालने में पुलिस को जेसीबी की मदद लेनी पड़ी। करीब 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पिंकू चौहान का शव गाड़ी से बाहर निकाला गया। सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही जगदलपुर में शोक की लहर दौड़ गयी, वहीं युवकों के मित्र और परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचने लगे हैं।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »