जयसिंह अग्रवाल ने गोपालपुर में लगाई चौपाल, भू विस्थापितों की समस्याओं से हुए रूबरू

कोरबा, 05 जून (आरएनएस)।  प्रदेश के पुनर्वास व वाणिज्यिक कर मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल आज अलसुबह राष्ट्रीय ताप विद्युत कारर्पोरेशन संयंत्र के कारण विस्थापित हुए लोगों के बीच गोपालपुर पहुंचे। गोपालपुर में मंत्री अग्रवाल ने भू-विस्थापित लोगों से चौपाल लगाकर सीधा संवाद किया और उनकी समस्याएं पूछी। जयसिंह अग्रवाल ने लोगों को उनकी समस्याओं के जल्द निराकरण का आश्वासन दिया। मंत्री अग्रवाल ने इस मौके पर गोपालपुर, चोरभट्टी, कुमगरी, सुमेधा, जमनीपाली, डिंडोलभाठा सहित अन्य भू’ विस्थापित गांवों से आए लोगों से सीधी चर्चा की तथा उन्हें बारी-बारी से अपनी समस्याओं को रखने को कहा।

इस दौरान नगर निगम कोरबा की महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल, जिला कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल सहित सभी जिला स्तरीय अधिकारी और एनटीपीसी प्रबंधन के अधिकारी भी चौपाल में उपस्थित रहे।

एनटीपीसी जनता के प्रति निभाएं अपनी जिम्मेदारी- पुनर्वास मंत्री अग्रवाल ने औद्योगिक इकाइयों और खदानों के कारण विस्थापित हुए गांवों की परेशानियों के निराकरण को राज्य सरकार का महत्वपूर्ण  एजेंडा बताया। उन्होंने गोपालपुर की चौपाल में कहा है कि पुनर्वास ग्रामों की समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित औद्योगिक व प्रतिष्ठान पूरी गंभीरता दिखाएं और जनता के प्रति अपने दायित्वों का निर्वहन करें। अग्रवाल ने एनटीपीसी व सीएसईबी प्रबंधन को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि वे जनता के प्रति अपनी जवाबदारियों का निर्वहन पूर्ण निष्ठा के साथ करें।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »