बूथ कैप्चरिंग करवा रहे हैं राहुल:स्मृति

अमेठी,06 मई (आरएनएस)। लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवें चरण के लिए 7 राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग जारी है. जिन सीटों पर वोटिंग हो रही है, उनमें बिहार की 5, जम्मू-कश्मीर की 2, झारखंड की 4, मध्य प्रदेश की 7, राजस्थान की 12, उत्तर प्रदेश की 14 और पश्चिम बंगाल की 7 सीटें शामिल हैं. उत्तर प्रदेश के धौरहरा, सीतापुर, मोहनलाल गंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी, फैजाबाद, बहराइच, कैसरगंज, गोंडा में वोटिंग हो रही है.

यूपी की हाईप्रोफाइल सीट अमेठी बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है. स्मृति ने एक वीडियो ट्वीट शेयर कहा है कि राहुल गांधी बूथ कैप्चरिंग करवा रहे हैं. बता दें कि अमेठी की एक बुजुर्ग वोटर का विडियो वायरल है, जिसमें वह आरोप लगा रही हैं कि उनसे जबरन कांग्रेस के पक्ष में वोट डलवाया गया है। स्मृति ने कहा कि उन्होंने चुनाव आयोग और प्रशासन को इसकी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

पांचवें चरण में दिग्गज नेता राजनाथ सिंह (लखनऊ), सोनिया गांधी (रायबरेली), राहुल गांधी (अमेठी), स्मृति ईरानी (अमेठी), जयंत सिन्हा (हजारीबाग), राज्यवर्धन सिंह राठोड़ (जयपुर ग्रामीण), कृष्णा पूनिया (जयपूर ग्रामीण) और अर्जुनराम मेघवाल (बीकानेर) मैदान में हैं.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *