कांग्रेस के स्टार प्रचारक सीएम भूपेश बघेल आज यूपी के पांच बड़े स्थानों में कर रहे जनसंपर्क

रायपुर, 02 मई (आरएनएस)। कांग्रेस के स्टार प्रचारक प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज उत्तरप्रदेश के पांच बड़े स्थानों में सघन जनसंपर्क कर कांग्रेस तथा कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिए आज तय कार्यक्रम के अनुसार वे आज सुबह लखनऊ से सुबह 10.30 बजे प्रस्थान कर मुसाफिरखाना जिला अमेठी पहुंचे हैं तथा यहां कांग्रेस प्रत्याशी तथा पार्टी के पक्ष में सघन जनसंपर्क कर रहे हैं। सीएम श्री बघेल दोपहर 12.30 बजे मुसाफिरखाना से प्रस्थान कर दोपहर 1 बजे शाहगढ़ जिला अमेठी पहुंचेंगे और यहां जनसंपर्क कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर 2.15 बजे शाहगढ़ से प्रस्थान कर दोपहर 2.30 बजे गौरीगंज पहुंचेंगे और यहां आयोजित जनसंपर्क कार्यक्रम में शामिल होंगे। शाम 4 बजे गौरीगंज से रवाना होकर शाम 4.30 बजे वे छतोह जिला अमेठी पहुंचेंगे और जनसंपर्क कार्यक्रम में शामिल होंगे। छतोह से शाम 5.40 बजे प्रस्थान कर वह बहादुरपुर जिला अमेठी पहुंचेंगे और जनसंपर्क करेंगे। शाम 7 बजे बहादुरपुर से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

ज्ञात हो कि इस समय उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस के पक्ष में जमकर प्रचार कर रहे हैं और पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में अच्छा जनसमर्थन जुटा रहे हैं। सीएम श्री बघेल के साथ ही प्रदेश के चुनिंदा मंत्री और प्रदेश के दो युवा विधायक विकास उपाध्याय और उमेश पटेल भी कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार करने इस समय उत्तरप्रदेश में डटे हुए हैं।

दिनेश सोनी

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »