पूजा-अर्चना के बाद प्रमोद दुबे ने शुरू किया चुनाव प्रचार

रायपुर, 23 मार्च (आरएनएस)। रायपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के अधिकृत उम्मीदवार बनाए जाने के बाद आज महापौर प्रमोद दुबे अपने पैतृक निवास पहुंचे। यहां परिवार के वरिष्ठजनों का आशीर्वाद लेने के बाद वे सीधे ब्राम्हणपारा स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना करने के बाद प्रचार अभियान में जुट गए।

रायपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी द्वारा अधिकृत उम्मीदवार बनाए जाने के बाद जहां महापौर प्रमोद दुबे काफी प्रसन्न हैं तो वहीं उनके समर्थकों में भी हर्ष व्याप्त है। श्री दुबे ने आज ब्राम्हणपारा स्थित अपने पैतृक निवास पहुंचकर परिवार के बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया। इसके बाद वे मोहल्ले के हनुमान मंदिर पहुंचे और यहां पूजा-अर्चना कर हनुमान जी का आशीर्वाद लिया। मंदिर से निकलते ही उन्होंने अपना चुनाव प्रचार अभियान भी शुरू कर दिया है।

ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की तैयारियां काफी पहले से शुरू हो चुकी थी। यही वजह है कि प्रत्याशी चयन के मामले में भी कांग्रेस ने बाजी मारी और प्रमुख विपक्षी दल भाजपा के प्रत्याशी चयन के पूर्व ही कांग्रेस की ओर से अधिकृत उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी गई। इधर प्रदेश भाजपा में इस समय असंतोष के स्वर फूट पड़ा है। भाजपा ने इस बार प्रदेश की 11 सीटों में जीत दर्ज करने के लिए नई रणनीति के तहत सभी मौजूदा सांसदों की टिकट काट दी है। इससे भाजपा सांसदों में भारी नाराजगी देखी जा रही है। दूसरी ओर कांग्रेस लोकसभा चुनाव जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत से चुनाव प्रचार में जुट गई है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »