भूपेश से बेहतर हमारे किसान जानते है नरवा घुरूवा बारी का उपयोग – मधूसुदन

कवर्धा, 15 मार्च (आरएनएस)। भारतीय जनता पार्टी का गुरूवार को बैठक हुई । जिसमें पूर्व सांसद व राजनांदगांव महापौर मधुसूदन यादव सहित जिले के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए । बैठक में मधुसूदन यादव ने कांग्रेस के भूपेश सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के नरवा, गरवा, घुरूवा और बारी कान्सेप्ट से ही समझ में आ रहा है कि वे प्रदेश को किस तरफ ले जाने वाले है । हम देश में स्मार्ट शहर बना रहे है तो कांग्रेस स्मार्ट घुरूवा बनाने वाले है । वे आज हमारे प्रदेश के होनहार युवाओं को डॉक्टर, इंजीनियर बनाने प्रोत्साहित करने के बजाय घुरूवा बनाने का रोजगार देना चाहते है । यहॉं के हमारे किसान नरवा, गरवा, घुरूवा और बारी का भूपेश से बेहतर उपयोग करना जानते है । कांग्रेस विधानसभा चुनाव अपने पुरूषार्थ से नही जीता है बल्कि जनता बदलाव चाहता था लेकिन विकल्प नही होने के कारण वह चुनाव जीता है । विधानसभा और लोकसभा के परिस्थितियॉं इससे भिन्न है । आज देश में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में माहौल है । देशवासियों को पता है कि देश का विकास, सुरक्षा और एक सशक्त सुशासन कोई दे सकता है तो वे केवल मोदी जी है । लोग मोदी जी को पुन: प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते है । उन्होने कहा कि परिस्थितियों से साफ इंकित हो रहा है कि केन्द्र में इस बार फिर भाजपा की सरकार बन रही है । उन्होने कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है । भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश में बदली हुई परिस्थितियों को भी अपने पक्ष में लाना जानता है । उन्होने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि सभी कार्यकर्ता एकजुटता के साथ मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने तक अपना पुरा समय दें । गांव-गांव मोदी जी के विकास कार्यो को पहुॅंचाएं ।
भाजपा जिलाध्यक्ष रामकुमार भट्ट ने कार्यकर्ताओं को बताया कि आगामी 19 मार्च को कवर्धा और पंडरिया में कार्यकर्ता सम्मेलन होगा । इस सम्मेलन में सभी बूथों के कार्यकर्ता सम्मिलित हो इसके लिए अभी से प्रयास प्रारंभ कर दें । इस कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह जी भी शामिल होंगे । उन्होने जिले के सभी कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में इस सम्मेलन में सम्मिलित होने का आव्हान भी किया ।
कार्यक्रम में पूर्व विधायक मोतीराम चंद्रवंशी, डॉ. सियाराम साहू, अशोक साहू, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा, जिलापंचायत अध्यक्ष संतोष पटेल, रघुराज सिंह, महामंत्री गोपाल साहू, उपाध्यक्ष विदेशीराम धुर्वे, नितेश अग्रवाल, परेटन वर्मा, शकुन जायसवाल, जिलामंत्री दुर्गेश ठाकुर, नागेश्वरी सोनी, नगरपालिका अध्यक्ष देवकुमारी चंद्रवंशी, जनपद अध्यक्ष पुष्पा पाण्डेय, ज्योति चंद्राकर, डॉ. रुपनाथ मानिकपुरी सहित बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे ।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *