जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लगाया चौका

रायपुर, 19 जनवरी (आरएनएस)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा चौका लगाते ही खेल मैदान में तालियों की आवाज गूंजने लगी। श्री बघेल आज रायपुर प्रेस क्लब द्वारा राजधानी रायपुर के आकाशवाणी स्थित गॉस मेमोरियल मैदान में आयोजित क्रिकेट मड़ई टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने मैदान में क्रिकेट का आनंद उठाते हुए एक चौका भी जड़ा। जिसके बाद मैदान के अंदर और बाहर उपस्थित लोगों ने तालियों से मुख्यमंत्री का अभिवादन किया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रेस क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट मड़ई आयोजन का प्रशंसा करते हुए कहा कि व्यस्त काम के बावजूद पत्रकार समय निकालकर जब खेल में भागीदारी करते है तो उन्हें काम करने में और फूर्ति मिलती है। उन्होंने कहा कि खेल मैदान में सिर्फ फिल्डिंग करना और बॉल खेलने में ही मजा आता है न कि भाषण सुनने में। यह बातें कहते हुए मुख्यमंत्री ने क्रिकेट मड़ई के फाइनल मुकाबले में विजेता टीम को 51 हजार रूपये, उपविजेता टीम को 41 हजार रूपये तथा इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाली अन्य समस्त टीम को 10-10 हजार रूपये  पुरस्कार राशि देने की घोषणा की।

कार्यक्रम के दौरान महापौर प्रमोद दुबे, जिंदल स्टील पावर लि. के मीडिया प्रभारी सुयश शुक्ला, प्रेस क्लब अध्यक्ष दामू आम्बेडारे, महासचिव प्रशांत दुबे, उपाध्यक्ष प्रफुल्ल ठाकुर सहित प्रेस क्लब के अन्य पदाधिकारी एवं बड़ी संख्या में प्रेस क्लब के सदस्य मौजूद रहे।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »