प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री बघेल को दी बधाई

रायपुर, 15 जनवरी (आरएनएस)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आज राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुष्प भेंट कर उनका आत्मीय स्वागत किया। प्रधानमंत्री मोदी ने इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को उनके नेतृत्व में बनी नई सरकार के लिए बधाई दी। बघेल ने नई सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री मोदी का पहली बार छत्तीसगढ़ आगमन पर पूरे छत्तीसगढ़वासियों की ओर से हार्दिक स्वागत किया।
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज नई दिल्ली से उड़ीसा जाने के दौरान विशेष विमान से सुबह राजधानी रायपुर के माना स्थित स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचे थे और संक्षिप्त प्रवास के पश्चात् यहां से वायु सेना के हेलीकॉप्टर द्वारा उड़ीसा के बालांगीर जिला के लिए रवाना हुए। प्रधानमंत्री दोपहर को हेलीकॉप्टर से रायपुर आकर यहां से विशेष विमान द्वारा त्रिवेन्द्रम (केरल) के लिए रवाना होंगे।
इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, धरमलाल कौशिक, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल व राजेश मूणत, मुख्य सचिव सुनील कुमार कुजूर, पुलिस महानिदेशक डी.एम. अवस्थी, रायपुर संभाग के आयुक्त जी.आर. चुरेन्द्र, रायपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक आनंद छावड़ा, कलेक्टर डॉ. बसवराजु एस., पुलिस अधीक्षक मती नीथू कमल सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने प्रधानमंत्री मोदी का एयरपोर्ट पर पुष्पभेट कर स्वागत किया।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *