दो पेट्रोल पंपों में अज्ञात बदमाशों ने लुटे सवा तीन लाख रुपए नगदी

बेमेतरा/मुंगेली, 27 दिसम्बर (आरएनएस)। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा और मुंगेली जिले के दो पेट्रोल पंपों में एक ही रात अलग अलग समूहों में आये अज्ञात आरोपियों ने लूट की बड़ी वारदात की घटना को अंजाम दिया है ।

पहली घटना बेमेतरा जिले के नवागढ़ के प्रणम पेट्रोल पम्प में बीती रात तीन लाख की लूट हो गई। बदमाशों ने सोए हुए कर्मचारी की कनपटी पर बंदूक तानकर पेट्रोल पंप से तीन लाख रुपए पार कर दिए। मिली जानकारी के अनुसार घटना रात करीब 11 बजे की है। पेट्रेाल पंप के ऑफिस का दरवाजा तोड़कर दो लोग अचानक अंदर घुस गए। सोए हुए कर्मचारी को रस्सी से बांधकर घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। पुलिस ने प्रार्थी लवबंद गोस्वामी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि पेट्रोल पंप के ऑफिस का शीशा तोड़कर अंदर घुसे आरोपी 3, 15,870 रू, एक जैकेट, एक मोबाइल, एक कंबल लेकर फरार हो गए। उनके खिलाफ धारा 457, 380, 34 के तहत मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया है । दो आरोपियों में से एक ने पंपकर्मी की कनपटी पर बंदूक टिका दिया था। उसके बाद चाबी लेकर अलमारी से रुपए निकाले।पंपकर्मी ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाला एक आदमी अपने चेहरा को ढका हुआ था। दूसरे का चेहरा खुला था। जिसमें से एक आदमी पंप कर्मी के कनपटी में गन टिका दिया था। दोनों आरोपी हरियाणवी भाषा में बात कर रहे थे। लूट की सूचना मलिक के रिश्तेदारों को देकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »