पीएम मोदी रायबरेली से करेंगे लोकसभा चुनाव 2019 का शंखनाद

नईदिल्ली,10 दिसंबर (आरएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 दिसंबर मंगलवार को उत्तर प्रदेश के रायबरेली से आगामी लोगसभा चुनाव 2019 के लिए शंखनाद करेंगे । ज्ञातत्वों हो कि इसी दिन देश के महत्वपूर्ण पांच राज्यों के चुनाव परिणाम आयेंगे. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रायबरेली से लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे. इस दरम्यान श्री मोदी कई विकास कार्यों का लोकार्पण भी करेंगे. साथ ही मोदी रेल कोच फैक्टरी का निरीक्षण के अलावा कोच फैक्टरी से निर्मित 900 कोचेस को रवाना करेंगे.
रायबरेली के बाद पीएम मोदी प्रयागराज में कुंभ की तैयारी का जायजा लेने के लिए जाएंगे. पीएम मोदी 29 दिसंबर को ग़ाज़ीपुर दौरे पर रहेंगे. भाजपा अब ओबीसी वोट बैंक पर नजऱ जमाए हुए हैं. प्रधानमंत्री खुद गाजीपुर में सुहेलदेव के नाम पर डाक टिकट जारी करेंगे. 15 जनवरी को प्रधानमंत्री वाराणसी में होने वाले प्रवासी भारतीय सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. वाराणसी दौरे के बाद मोदी एक बार फिर प्रयागराज में होने वाले कुंभ में हिस्सा लेंगे. गौरतलब है कि योगी सरकार ने पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कुंभ दर्शन के लिए निमंत्रण दिया है.
जानकारी के मुताबिक विधानसभा चुनावों के खत्म होने के बाद सबकी नजर अब लोकसभा चुनावों में टिक गई है. मंगलवार को पांच राज्यों के मतदान परिणाम आने के साथ ही सभी दल लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुट जाएंगे. विपक्ष एक ओर जहां एकजुट होता दिखाई दे रहा है तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अभी से लोकसभा चुनावों की तैयारी तेज कर दी है.
प्रधानमंत्री मोदी रायबरेली से इसकी शुरुआत करेंगे. रायबरेली में बैठक करने के साथ, प्रयागराज में कुंभ की तैयारी का जायजा लेने जाएंगे. वाराणसी में मोदी प्रवासी भारतीय सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. इसके बाद जब प्रयागराज में कुंभ शुरू हो चुका होगा उस वक्त कुंभ का दर्शन करने जाएंगे.
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »