डेंगू से और एक मौत, मृतकों की संख्या बढ़कर 5 हुई

भिलाई, 07 अगस्त (आरएनएस)। छत्तीसगढ़ के भिलाई में डेंगू का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले जा रहा है। डेंगू से आज एक और मौत हो गई। इस तरह इस खतरनाक बीमारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 5 हो गई है।
भिलाई में डेंगू से मौतों का सिलसिला फिलहाल खत्म होता नहीं दिख रहा है। भिलाई में 24 घंटे के भीतर दूसरी मौत हो गई। आज शाम एक 9 साल की एक बच्ची की मौत हो गयी। बच्ची का नाम दीपाली कौर बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर 6 सुपेला की 9 साल की दीपाली कौर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दीपाली चौथी कक्षा की छात्रा थी। दीपाली के पिता तबियत ज्यादा बिगडऩे से निजी बीएम शाह अस्पताल में दाखिल कराया था। जहां उपचार चल रहा था।
इससे पहले कल रात कैम्प 1 क्षेत्र के 8 साल के रवि किशन को बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती करा गया था, जहां डाक्टरों ने जांच में उसे डेंगू होने की पुष्टि की थी। रवि की यहां इलाज के दौरान मौत हो गई। बीएम शाह अस्पताल से पहले रवि किशन का इलाज कुछ दिनों से एक निजी हॉस्पिटल में चल रहा था। बताया गया है कि रविकिशन की तबीयत लगातार बिगडऩे के बाद उसे यहां भर्ती कराया गया था। इन दो मौतों से पहले यहां साई कुमार साहू 9 वर्ष, रौनक साव 9 वर्ष एवं विजय उर्फ विक्की 27 वर्ष की भी मौत हो चुकी है। यहीं नहीं जिले में अब तक डेंगू के सैकड़ों संभावित मरीज विभिन्न अस्पतालों में भर्ती बताया जा रहा है।

 

 

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *