रायपुर, 06 मई मई (आरएनएस)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर रायपुर तथा बिलासपुर नगर नियमों के सभी वार्डों में जरूरतमंद परिवारों को राशन के पैकेट उपलब्ध कराए जा रहे हैं। कोरोना संकट के दौरान लाकडाउन से उत्पन्न परिस्थितियों के मद्देनजर संकटग्रस्त लोगों को राहत पहुंचाने के लिए यह व्यवस्था की गई है।

रायपुर नगर निगम के सभी 70 वार्डो में 100-100 जरूरतमंद परिवारों को राशन का वितरण

रायपुर के महापौर श्री एजाज ढेबर के मार्गनिर्देशन पर निगम के सभी 70 वार्डों में राशन के पैकेट वितरित करने का कार्य सभी जोनों की टीमों द्वारा किया जा रहा है। संबंधित पार्षद के नेतृत्व में प्रत्येक वार्ड के 100-100 जरुरतमंद परिवारों को राशन के पैकेट जोनों की टीमों द्वारा वितरित किए जा रहे हैं। जोन 1 के कमिश्नर श्री सुभाष चन्द्राकर ने जोन के तहत नेताजी कन्हैयालाल बाजारी वार्ड क्रमांक 15 के वार्ड पार्षद प्रतिनिधि  शुभम की उपस्थिति में वार्ड के जरुरतमंद परिवारों को 100  राशन पैकेट सम्बंधित परिवारों के घरों में पहुंचकर वितरित किये ।

इसी तरह जोन क्रमांक 7 के जोन कमिश्नर  एन. आर. रत्नेश ने जोन के तात्यापारा वार्ड नम्बर 37 में पार्षद एवं निगम सामान्य प्रशासन एवं विधि- विधायी कार्य विभाग के अध्यक्ष श्री रितेश त्रिपाठी एवं शहीद चूड़ामणि नायक वार्ड क्रमांक 38 के पार्षद श्री दीपक जायसवाल की उपस्थिति में वार्ड 37 एवं 38 में पहुंचकर दोनों वार्डों में 100 – 100 राशन पैकेट सम्बंधित परिवारों के घरों में जाकर उन्हें वितरित किये । इसी प्रकार सभी जोनों की टीमों द्वारा सम्बंधित वार्ड पार्षद के नेतृत्व में वार्ड में जरुरतमंद 100 परिवारों को राशन के पैकेट वितरित करने का कार्य किया जा रहा है।