एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर पर मारा छापा

0-ड्राइवर को हिरासत में लिया
मुंबई,09 नवंबर (आरएनएस)। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने आज सोमवार को अभिनेता अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा है। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। बता दें कि ड्रग्स केस में कई बड़े स्टार के साथ अर्जुन रामपाल का नाम भी उछल चुका है।
इससे पहले एनसीबी ने ड्रग्स रखने और खरीद-फरोख्त करने के जुर्म में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला डिमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस को एक बार फिर हिरासत में लिया। खबर है कि अगिसियालोस को केस में जमानत मिल गई थी, जिसके तुरंत बाद एनसीबी ने उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया।
इसके अलावा एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व एग्जिक्यूटिव प्रड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एक अन्य मामले में भी गिरफ्तार किया है। रविवार को बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर छापा मारा था। इस छापेमारी में नाडियाडवाला के घर से करीब 10 ग्राम गांजा और तीन मोबाइल फोन कब्जे में लिए गए हैं। दो गवाहों की मौजूदगी में फिरोज की पत्नी शबाना सईद को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है।
एनसीबी ने शनिवार को मुंबई की चार अलग-अलग लोकेशंस पर छापा मारा था। इस दौरान कमर्शियल चंटिटी में गांजा, चरस और एक अन्य ड्रग बरामद हुई थी। शनिवार शाम हुई छापेमारी के बाद चार लोगों को हिरासत में लिया गया था, जिनसे फिलहाल जांच एजेंसी पूछताछ कर रही है।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »