केंद्रीय गृह मंत्री शाह की जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव

0-कोरोना वायरस को दी मात
नईदिल्ली,14 अगस्त (आरएनएस)। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस संक्रमण से निजात पा गए हैं। यह जानकारी अमित शाह ने खुद ट्वीट कर दी है।
शाह ने ट्वीट कर शुक्रवार को कहा, आज मेरी कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस मुश्किल वक्त में जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया, उन सभी का मैं ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टरों की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा। मैं कोरोना संक्रमण से लडऩे में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता मेडिसिटी अस्पताल के सभी डॉक्टरों व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं।
गौरतलब है कि दो अगस्त को कोरोना वायरस संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शाह को गुरुग्राम के मेदांता मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने उस समय कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट करके खुद दी थी। गृह मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा था, कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »