पत्नी और 3 बच्चों की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद,24 अपै्रल (आरएनएस)। उत्तर प्रदेश के गाजिय़ाबाद के ज्ञानखण्ड 4 में अपनी पत्नी और 3 बच्चों की हत्या करने वाले आरोपी सुमित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सुमित को कर्नाटक से गिरफ्तार किया है. बता दें 34 साल का आरोपी सुमित कुमार पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. वह दिल्ली, गुडग़ांव, नोएडा और बेंगलुरु की कई कंपनियों में वह काम कर चुका है.
झारखंड का रहने वाला सुमित अपने परिवार के साथ फिलहाल गाजिय़ाबाद में रह रहा था. थाना इंदिरापुरम के ज्ञानखण्ड 4 में सुमित कुमार पत्नी आशु बाला और बच्चों परमेश, आकृति और आरव के साथ रहता था. अंशुबाला एक स्कूल में टीचर थी. सुमित ने शनिवार की रात में पूरे परिवार की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उसने अपने साले को फोन कर कहा कि मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं.
सुमित ने कबूल किया कि हत्या करने से पहले उसने परिवार को नशीला पदार्थ पिलाया. घटना को अंजाम देने के बाद उसने एक वीडियो जारी किया जिसे उसने परिवार और रिश्तेदारों के व्हाट्सअप ग्रुप पर भेजा. वीडियो में सुमित ने खुद के भी आत्महत्या किए जाने की बात कही है.
पुलिस की अब तक की जांच में एक बड़ी ही चौंकाने वाली बात सामने आई है. सुमित ने पत्नी और बच्चों का कत्ल करने से पहले अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दुनिया में बढ़ती आबादी पर चिंता जताई गई है.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »