पीएल पुनिया से मिलने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल

रायपुर, 03 अप्रैल (आरएनएस)। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया के राजधानी आगमन के पश्चात आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उनसे मिलने पहुंचे।

ज्ञात हो कि लोकसकभा चुनाव के मद्देनजर एआईसीसी के छत्तीसगढ़ प्रभारी श्री पुनिया कल शाम को ही राजधानी पहुंच गए थे। आज मुख्यंत्री भूपेश बघेल, संचार विभागाध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी आज श्री पुनिया से मिलने पहुंचे। मुलाकात के बाद सभी कांग्रेस नेेता कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन के लिए रवाना हो गए हैं।

पीसीसी सूत्रों ने बताया कि श्री पुनिया कल नियमित विमानसेवा से शाम 7.15 बजे रायपुर पहुंचें।  श्री पुनिया से मुलाकात करने के लिए मंत्री रूद्र कुमार गुरू भी पहुंचे। संक्षिप्त चर्चा के बाद सभी कांग्रेसी नेता राजीव भवन के लिए रवाना हुए। ज्ञात हो कि श्री पुनिया आज 03 अपै्रल और कल 04 अपै्रल को पार्टी मुख्यालय राजीव भवन में रहकर चुनावी गतिविधियों की जानकारी लेंगे तथा सभी वरिष्ठ नेताओं व लोकसभा के पार्टी उम्मीदवारों से चर्चा करेंगे। इसके अलावा वे पार्टी के सभी मोर्चा, प्रकोष्ठों व संगठन के सभी विभागों के कार्यों की समीक्षा भी करेंगे। श्री पुनिया कल 4 अपै्रल को दोपहर 12 बजे कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे के नामांकन रैली में शामिल होगे और दोपहर 1.45 बजे दुर्ग में आयोजित नामांकन रैली में शामिल होंगे। दुर्ग से लौटकर वे कुछ समय के लिए रायपुर में रूकेंगे और शाम की फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »