भारतीय जनता पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा

नईदिल्ली,06 अपै्रल (आरएनएस)। शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. सिन्हा शनिवार को नई दिल्ली में कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल, शक्ति सिंह गोहिल एवं रणदीप सिंह सुरजेवाला की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हुए. शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि बिहार में अलग से इनको चाहने वाला वर्ग है. इनके शामिल होने से हमें बिहार में मजबूती मिलेगी. उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा जी आज कांग्रेस परिवार में शामिल हो गये हैं. हम उनका तहेदिल से स्वागत करते हैं. जब कोई झूठ बोलता है तो शत्रुघ्न जी कहते हैं खामोश!
कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस परिवार और भारत के लोगों के लिये आज बेहद खुशी का क्षण है कि श्री शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में शामिल हो गये हैं. हम उनका स्वागत करते हैं.
कांग्रेस जॉइन करने के बाद शत्रुघ्न ने कहा कि स्थापना दिवस पर बीजेपी छोड़ी है. उन्होंने कहा कि उन्हें कई लोगों ने कांग्रेस में आने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने कहा हमने भारतीय जनता पार्टी में धीरे-धीरे लोकतंत्र को तानाशाही में परिवर्तन होते हुए देखा. मेरा कसूर यही था कि मैं सच्चाई और सिद्धांतों पर टिका रहा.
सिन्हा ने कहा कि हमने देश हित में किसानों, युवाओं और रोजगार की बातें कीं. अगर हमने नोटबंदी के खिलाफ बोला तो हम बागी हो गये? अगर सच कहना बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं! उन्होंने कहा कि नोटबंदी विश्व का सबसे बड़ा घोटाला. बीजेपी ने किसी की कद्र नहीं की और अपने विरोधियों को दुश्मन की नजर से देखा.
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »