प्रधानमंत्री मोदी ने नववर्ष और भाजपा के स्थापना दिवस पर दी बधाई

नईदिल्ली,06 अपै्रल (आरएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 39वें स्थापना दिवस और नव संवत्सर परिधावी की हार्दिक शुभकामनाएं दी। नव संवत्सर 2076 आज से प्रारंभ हुआ।
मोदी ने नव संवत्सर की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मैं कामना करता हूँ कि नया वर्ष सबके जीवन में सुख, शांति, समृद्धि और आरोग्य लेकर आए। हमारा देश उन्नति की राह पर और तेज गति से अग्रसर हो। मोदी ने भाजपा के स्थापना दिवस पर बधाई देते हुए आशा व्यक्त की। उन्होंने कहा भाजपा कार्यकर्ताओं का पूरा परिवार पार्टी और उसके सहयोगी दलों को फिर से केन्द्र की सत्ता में लाने के लिये दिन-रात जुटे होंगे। श्री मोदी ने शनिवार को भाजपा के स्थापना दिवस पर कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा 39 वर्ष पहले इस पार्टी का जन्म समाज की सेवा करने की प्रतिबद्धता और देश को नयी ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए हुआ था। यह हमारे कार्यकर्ताओं के भरसक प्रयासों का फल है कि भाजपा देश के लोगों की पंसदीदा पार्टी बनी। भाजपा परिवार को स्थापना दिवस की बहुत-बहुत बधाई।
उन्होंने लिखा, अपने लोकतांत्रिक मूल्यों और देशभक्ति की भावना के कारण ही भाजपा आज इतने गौरव से खड़ी है। पार्टी कार्यकर्ता देशवासियों की मदद के लिए सदैव तत्पर रहते हैं। हमारे विकास कार्यों ने भाजपा को देश के हर हिस्से में लोकप्रिय बनाया है। प्रधानमंत्री ने आगे कहा मुझे विश्वास है कि भाजपा कार्यकर्ताओं का पूरा परिवार पार्टी और उसके सहयोगी दलों को फिर से केन्द्र की सत्ता में लाने के लिए पूरी मेहनत के साथ दिन-रात जुटे होंगे। पिछले पांच साल में सरकार ने काफी काम किए हैं और हम देश के लिए आगे भी और बहुत कुछ करना चाहते हैं।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *