शिक्षा रुपी पूंजी ही ऐसी पूंजी है जो लगातार बढ़ती जाती है – विधायक जैन

जगदलपुर, 10 मार्च (आरएनएस)। विधायक रेखचंद जैन ने निजी स्कूल ड्रीम इंडिया स्कूल के वार्षिकोत्सव व ग्राम अंचल के तितिरगांव स्कूल के सायकल वितरण कार्यक्रम को अलग- अलग संबोधित करते हुए कहा कि लक्ष्य निर्धारित् व विषय आधारित् पढ़ाई अभी के समय की मांग है, जिससे उनका भविष्य उज्जवल हो, माता-पिता व गुरुजन तथा शैक्षणिक संस्था का नाम भी कीर्तिमान हो।

श्री जैन ने दोनों जगह पर अपने सारगर्भित संबोधन में शिक्षा के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि शिक्षा रुपी पूंजी ही ऐसी पूंजी है जो लगातार बढ़ती जाती है। दोनों स्कूलों के बच्चे, शिक्षक, अभिभावकों ने तहेदिल से आभार व्यक्त किया। ड्रीम स्कूल में महापौर जतीन जयसवाल ने संबोधित करते हुए शिक्षा के महत्तव पर प्रकाश डाला।

तितिरगांव के स्कूली बच्चों को संबोधित करने के साथ -साथ ग्रामिणों को नरवा, घुरवा, गरवा व बाड़ी के बारे में सरकार की सोच व प्रदेश के मुखिया के सोच के अनुरुप नरवा, घुरवा,गरवा व बाड़ी के माध्यम् से आत्मनिर्भर कैसे हो उसके बारे में बताया।वहीं ग्रामिणों की मांग के अनुरुप कई कार्य करने का भरोसा दिलाया।

आड़ावाल में तीन सी.सी.सड़क के भूमि-पूजन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक रेखचंद जैन ने इस दौरान विधानसभा चुनाव जीताने के लिए राष्ट्रीय, प्रदेश व जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से उनका तहेदिल से शुक्रिया अदा किया। इस दौरान पुन: केंद्र में कांग्रेस को जीताने का आव्हान किया।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »