लाल डायरी और पेन ड्राइव में छिपा है राज: जावड़ेकर

नई दिल्ली ,04 फरवरी (आरएनएस)। केंद्र सरकार और पश्चिम बंगाल की सरकार में जारी तनातनी के बीच भाजपा ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस मामले में कोलकाता में मीडिया को संबोधित किया। उन्होंने कहा है कि सारे लाल राज डायरी और पेन ड्राइव में हैं। तो ममता किसे बचा रही हैं?
लोकतंत्र की हत्या
जावड़ेकर ने कहा कि कल कोलकाता में लोकतंत्र की हत्या हुई है, जब टीएमसी के बड़े नेता जेल गए तब ममता बनर्जी ने धरना नहीं दिया लेकिन पुलिस कमिश्नर के लिए वो धरने पर बैठी हैं, पुलिस कमिश्नर के पास ऐसा क्या है जिसे छुपाने के लिए ममता बनर्जी सड़क पर बैठी हैं। जावड़ेकर ने कहा कि ष्ये ममता जी की इमरजेंसी है बंगाल में। हमारी नहीं है, ममता जी की हैष्। पहले ऐसा कभी नहीं हुआ कि अधिकारियों को हिरासत में रखा गया हो। ये लोकतंत्र की हत्या है। कभी किसी मुख्यमंत्री को किसी पुलिस कमिश्नर को बचाने के लिए धरना देते नहीं देखा।
विपक्षी पार्टी कर रहीं समर्थन
जावड़ेकर ने कहा कि विपक्षी पार्टियां ममता का समर्थन कर रही हैं। कौन हैं ये लोग? ये खुद जमानत पर बाहर हैं। ऐसे लोग एक साथ खड़े हैं। ये गठबंधन नहीं है, ये विजन से बंटे हैं लेकिन भ्रष्टाचार से एकजुट हैं। भ्रष्ट एकसाथ खड़े हैं।
देश के इतिहास में कभी ऐसा नहीं हुआ
जावड़ेकर ने कहा कि जो बंगाल में हो रहा है वो आश्चर्यजनक है। देश के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ। वह ऐसा क्यों कर रही हैं। वो खुद को बचाना चाहती हैं या फिर पुलिस कमिश्नर को। चिटफंड मामले में तृणमूल के कई मंत्री और सांसद जेल गए लेकिन कभी उन्होंने धरना नहीं दिया, तो अब क्यों सड़क पर बैठी हैं। लोग इस बात का जवाब चाहते हैं। चिटफंड के मालिकों ने कहा था कि एक लाल डायरी और पेन ड्राइव है जिसमें बहुत कुछ है। भाजपा ये जानना चाहती है कि वो किसे बता रही हैं। ये 40 हजार करोड़ का घोटाला है। 20 लाख से ज्यादा लोगों का पैसा डूूबा है और करीब 100 लोगों ने आत्महत्या की है। ममता खुद को बचा रही हैं और जांच नहीं होने दे रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कांग्रेस हर हाल में जेल में डालना चाहती थी लेकिन उन्होंने कभी सीबीआई को नहीं रोका। और सोने की तरह निखरकर सामने आए। न तो ममता सभा होने दे रही है और न ही हेलिकॉप्टर उतरने दे रही है।
भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या
भाजपा के 100 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की निर्दयता से हत्या की गई है। बंगाल में भाजपा से जुडऩे वालों के साथ ऐसा किया जाता है। राष्ट्रपति शासन पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक नेता राष्ट्रपति शासन की मांग कर रहे हैं और दूसरी तरफ राहुल गांधी ममता का समर्थन कर रहे हैं। ये कैसी पार्टी है।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »