सेक्स ट्रेड सरगना पूंगा वेंकटेसन गिरफ्तार

चेन्नई ,06 जनवारी (आरएनएस)। चेन्नै के सेक्स ट्रेड का कथित सरगना पूंगा के. वेंकटेसन (43) गिरफ्तार कर लिया गया है। सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने टी. नगर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के साथ ही संपत कुमार (22) नामक एक साथी को भी अरेस्ट कर लिया गया।
सरगना वेंकटेसन ने पिछले महीने मद्रास हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था। पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए आरोपी हैदराबाद और आंध्र प्रदेश में विभिन्न ठिकाने बदल कर रह रहा था।
आरोपी चेन्नै के विभिन्न इलाकों में 60 से भी अधिक मसाज पार्लर चलाता था और सॉफ्टवेयर इंजिनियर्स को ही टारगेट करता था। वह मनी ट्रांसफर के लिए वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स का सहारा लेता था। वेंकटेसन शहर में सेक्स ट्रेड के कारोबार में कन्नड़ प्रसाद और सोनालक्ष्मी जैसे पुराने नामों के बाद दलाली का नया सरगना बन कर उभरा था।
एसीपी के. माहेश्वरी की अगुवाई में टीम ने वेंकटेसन को गिरफ्तार कर लिया। वेंकटेसन मोगाप्पैर ईस्ट तथा संपत कुमार आंध्र के कडपा का निवासी है। दोनों को मैजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश करने के बाद पुजहल जेल में भेज दिया गया है।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *