राम मंदिर पर अपने मतदाताओं को क्या जवाब दें

नई दिल्ली ,18 दिसंबर (आरएनएस)। लोकसभा के बाद राम मंदिर निर्माण का मुद्दा मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक में भी उठा। यूपी के घोसी के सांसद हरिनारायण राजभर ने बैठक से अध्यक्षता कर रहे गृह मंत्री राजनाथ सिंह से पूछा कि वह अपने मतदाताओं को राम मंदिर मामले में क्य जवाब दें। इतना ही नहीं उक्त सांसद का कहना था राम मंदिर निर्माण के लिए किसी की अनुमति लेने की जरूरत नहीं है, क्योंकि विवादित ढांचे के गिरने केसाथ ही विवाद खत्म हो गया। इस दौरान इसी सूबे के सांसद रविंद्र सहित दर्जनों सांसदों ने ताली बजा कर सांसद का समर्थन किया। हालांकि राजनाथ ने सासंदों से कहा कि राम मंदिर के लिए धैर्य रुख कर थोड़ा इंतजार करें।
बैठक में शामिल एक सांसद केमुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की अनुपस्थिति में जैसे ही बैठक शुरू हुई राजभर ने राम मंदिर निर्माण का मामला उठाया। उन्होंने कहा कि वह खुद और उनके साथी इस बारे में मतदाताओं द्वारा उठाए जा रहे सवालों से परेशान हैं। क्षेत्र घूमना मुश्किल हो रहा है। आखिर मतदाताओं को क्या जवाब दिया जाए? सांसद ने राम मंदिर निर्माण में किसी तरह के विवाद केा खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि सारा विवाद विवादित ढांचा था। एक बार जब ढांचा टूट गया तो राम मंदिर निर्माण केलिए किसी के अनुमति की जरूरत नहीं है। इसे बहुसंख्यक हिंदुओं केआस्था का सवाल बताते हुए सांसद ने राम मंदिर निर्माण की सारी बाधाएं तत्काल दूर करने की मांग की।
उक्त सांसद के मुताबिक गृह मंत्री ने सांसद की पूरी बात सुनी। इसके बाद कहा कि राम मंदिर के लिए धैर्य और इंतजार की जरूरत है।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »