पड़ोसी ने की चाकू से गोदकर युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

नईदिल्ली ,18 दिसंबर (आरएनएस)। राजधानी के अमन विहार थाना क्षेत्र में मामूली बहस के बाद एक युवक की चोकू से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप पड़ोसी रहने सुभाष पर लगा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.
जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान गुड्डू के रूप में हुई है. वह अमन विहार में किराए पर रहता था. सोमवार शाम को वो अपने कुछ जानकारों के साथ घर की छत पर बैठ कर शराब पी रहा था. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला सुभाष आया और उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके साथ ही आरोपी मौके से फरार हो गया.
घटनास्थल पर उपस्थित लोगों ने घायल गुड्डू को आनन फानन में मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक गुड्डू की उम्र 35 साल थी. वह उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद का रहने वाला था. उसके चाचा ने बताया कि उसका सुभाष से कोई झगड़ा नही था और न ही वो उसे जनता था. बस शाम को न जाने किस बात को लेकर दोनों की थोड़ी कहासुनी हो गई और इसके बाद सुभाष ने गुड्डू को चाकू से बुरी तरह गोद डाला.
उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोपी सुभाष को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखावा दिया है.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *