राहुल व प्रियंका के नाम पर दिल्ली में भव्य फार्महाउस: भाजपा

नई दिल्ली ,10 दिसंबर (आरएनएस)। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि इस बात का खुलासा हुआ है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नाम पर दिल्ली के महरौली इलाके में एक भव्य फार्महाउस है। इस संपत्ति को राहुल गांधी ने एक स्कैस्टर को किराए पर दे दिया था। भ्रष्टाचार और कांग्रेस पार्टी समानार्थी हैं।
संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी अलीबाबा हैं। राहुल खुद अलीबाबा चालीस चोर होकर चौकीदार का शोर मचा रहे हैं। पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी तक भ्रष्टाचार में डुबे हुए हैं। वक्त की फाइनेंशियल टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के गांधी परिवार के साथ किए समझौते का ब्योरा मांगा था। अखबार द इंडियन एक्सप्रेस ने इस बात की पुष्टि की है।
संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने महरौली स्थित अपने फार्म हाउस को जिग्नेश शाह को किराए पर दे रखा था। उन्होंने बताया कि जिग्नेश शाह की कंपनी एफटीआइएल, एनएसइएल कंपनी की प्रोमोटर थी। यूपीए सरकार ने एनएसइएल कंपनी को किसी भी प्रकार के रेगुलेशन से मुक्त कर दिया था। संबित पात्रा ने कहा कि एनएसइएल कंपनी को रेगुलेशन से छूट करने को लेकर आपत्ति दर्ज कराई गई, लेकिन डेढ़ साल तक कोई भी कार्रवाई नहीं हुई।
वहीं इस आरोप को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने सफाई दी। सुरजेवाला ने कहा कि 1960 के दशक में खरीदी गई यह फार्म हाउस राहुल गांधी के पूर्वजों की संपत्ति है। इसे पिछले कई वर्षों से किराए पर दिया जाता रहा है। इससे मिले पूरे किराए का ब्योरा इनकम टैक्स रिटर्न दाखिल में दिया गया था और इसपर नियमानुसार टैक्स चुकाया गया था। गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि यह मनोरंजक वीडियो श्री 36 द्वारा प्रस्तुत किया गया है। मुझे आशा है कि आप इसे देखकर आनंद लेंगे। कृपया इसे अपने परिवार और दोस्तों के साथ शेयर करें ताकि वे भी इसका आनंद उठा सकें।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »