उमरिया चौक के पास हुई दो मोटरसाइकिलो में टक्कर, पति-पत्नी सहित मासूम बच्ची की मौत

बेमेतरा 8 सितंबर (आरएनएस)। नेशनल हाईवे रोड़ एन. एच.12ए पर बेमेतरा जिले के उमरिया चौक में दो मोटरसाइकिल आपस में भीड़ गए जिसमें मौके पर ही एक महिला और एक मोटरसाइकिल चालक की मौत साथ मे चार साल की लड़की कि अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई।
खडंसरा पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मृतक पितांबर साहू पिता चैन साहू उम्र 32 वर्ष ग्राम बिरनपुर थाना थाना साजा अपनी पत्नी गायत्री साहू 30 वर्ष व अपने 4 साल के बेटी शिवानी के साथ मोटरसाइकिल पर रायपुर से अपनी पत्नी की मायके उमरिया जा रहे थे की उमरिया चौक में मोटरसाइकिल दूसरे मोटरसाइकिल से आपस में टकराने से मौका स्थल पर ही पति पत्नी की मौत हो गई वही बच्चे को हस्पिटल ले जाया गया जहा बच्ची की मृत्यु हो गई ।
प्रदेश में खल्लारी को 112 में पहली सफ लता, आधी रात को कुंए में डूबते युवक को बचाया
महासमुंद़, 08 सितम्बर (आरएनएस)। एक्के नंबर सब्बो बर प्रोजेक्ट का आदर्श वाक्य अपने नाम के अनुरूप कार्य कर रहा है। प्रदेश के महासमुंद जिले के खल्लारी थाना में 112 की सेवा दे रहे टीम ने पहली सफलता हासिल की है। यहां सूचना के 20 मिनट के भीतर ही पहुंचकर कुंआ में डुब रहे एक युवक को आधी रात सुरक्षित बाहर निकालकर जान बचा ली है।
जानकारी के अनुसार खल्लारी थाना अंतगज़्त डुमरपाली में 112 को बीती रात सूचना मिली की, एक व्यक्ति कुंआ में गिर गया है। सूचना मिलते ही टीम रवाना हुई और घटना स्थल पहुंचकर रेव्स्क्यू कर युवक को सुरक्षित बाहर निकालने में सफलता हासिल की। 112 टीम के इस नेक कायज़् को लेकर क्षेत्र में चचाज़् है। ग्रामीणों ने बताया कि उनके लिए 112 नंबर वरदान साबित हो रहा है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *