मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों की संख्या हुई आठ

दंतेवाड़ा,19 जुलाई (आरएनएस)। छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के तेलगांना एवं ओडिसा से सटे सरहदी इलाको में डीआरजी तथा डीएफ की टीम को बड़ी सफलता मिली हैं। यहां उन्होंने मुठभेड़ में आधे दर्जन से अधिक नक्सलियों को मार गिराया हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दक्षिण बस्तर के दंतेवाड़ा और बीजापुर के सरहदी इलाक़े तीमेनार की पहाड़ी में सुबह करीब साढ़े छ बजे पुलिस नक्सली मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों की संख्या 8 हो गई है तथा उनके शवों को बरामद कर लिया गया है।
दंतेवाड़ा पुलिस की डीआरजी और एसटीएफ़ का यह संयुक्त ऑपरेशन बताया गया है।इस मुठभेड़ के बाद बडी मात्रा मे हथियार बरामद हुए है जिनमें कई स्वचालित हथियार भी हैं। इस मुठभेड़ के बाद जिला पुलिस और डीआरजी की टीम को नक्सलियों से दो इंसास रायफल, दो थ्री नाट थ्री रायफल और एक पेनगन बरामद हुई है।
मुठभेड़ की जानकारी देते हुए दंतेवाड़ा एडीशनल एसपी नक्सल आपरेशन गोरखनाथ बघेल ने बताया कि ऑपरेशन सफलतम रहा है, यह मुठभेड़ सुबह करीब छह से साढ़े छह के आसपास हुई, हमें लगता है बडी संख्या में नक्सली मारे गए है, मौक़े से बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं,सर्चिंग जारी है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »