नौकर और चाची ने मिलकर की भतीजे की हत्या

0- छत्तीसगढ़ के जशपुर से हुई गिरफ्तारी
0- मामला अवैध संबंधों का
जमशेदपुर ,10 जनवरी(आरएनएस)। झारखंड के खूंटी में पत्रकार अनिल मिश्रा के पुत्र संकेत मिश्रा की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस का कहना है कि मृतक संकेत मिश्रा का अपनी चाची के साथ ही अवैध संबंध था। 33 वर्षीय चाची ने ही घरेलू नौकर के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। चाची का नौकर बिरसा से भी अनैतिक संबंध था।
पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
जानकारी के अनुसार, मृतक संकेत मिश्रा ने अपनी चाची से तीन हजार रुपये की मांग की थी। जिसके बाद आरोपी चाची ने प्रेमघाघ पिकनिक स्थल पर उसे बुलाया। इस दौरान बिरसा कुछ सामान लाने गया, तो किसी बात को लेकर उसका चाची से विवाद हो गया। इस बीच नौकर भी मौके पर आ गया और उसने मौका देखकर संकेत मिश्रा पर हमला कर दिया। इस मारपीट के दौरान धारदार हथियार से संकेत मिश्रा की हत्या कर दी गई। उसके बाद नौकर बिरसा ने खुद का पहना जींस और जैकेट को पेट्रोल से गीला कर शव को जलाकर पहचान छिपाने की कोशिश की।
हत्या के बाद छत्तीसगढ़ के जशपुर भाग गए थे आरोपी
मामला सामने आने के बाद पुलिस की जांच में यह बात भी सामने आई कि मृतक के मोबाइल पर उसकी चाची ने ही कई बार फोन किया था। दोनों के बीच पहले भी कई घंटे तक बात हुआ करती थी। यह बात सामने आने के बाद पुलिस ने मृतक की चाची को थाने में बुलाया, लेकिन चाची थाने में आने की जगह नौकर बिरसा के साथ पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ के जसपुर भाग गई। लेकिन पुलिस ने छत्तीसगढ़ पुलिस की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया।
चाची का नौकर से भी था संबंध, ऐसे रची भतीजे के हत्या की साजिश, अवैध रिश्तों में उलझी मौत की गुत्थी सुलझी
पुलिस ने सभी एंगल से जांच के बाद किया हत्याकांड का खुलासा
जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीपीओ तोरपा ओम प्रकाश तिवारी के नेतृत्व में आठ सदस्यीय एसआईटी का गठन किया गया। पुलिस ने पूरी गंभीरता से मामले की जांच की। जिसमें मुख्य आरोपी मृतक की चाची को छत्तीसगढ़ के जशपुर से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों ने अपना-अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त हथियार के अलावा दो मोबाइल और मोटरसाइकिल को भी जब्त किया गया है।
00

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »