हिचकी फेम एक्ट्रेस लीना आचार्य का निधन, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस

0-मां की दान की हुई किडनी से भी नहीं बची जान
मुंबई,22 नवंबर (आरएनएस)। ‘हिचकीÓ फेम लीना आचार्य का शनिवार को निधन हो गया। उनकी मौत की वजह किडनी का फेल होना बताया जा रहा है। लीना आचार्य बीते करीब डेढ़ साल से किडनी की बीमारी से जूझ रही थीं। कुछ समय पहले ही लीना आचार्य को उनकी मां ने अपनी किडनी डोनेट की थी, लेकिन इसके बाद भी उनकी जान नहीं बच सकी। लीना दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थीं, जहीं उन्होंने अंतिम सांस ली।
खबरों के मुताबिक, मां ने भी उन्हें अपनी किडनी दान की थी। इसके बावजूद वह लंबे समय तक जीवित नहीं रह सकीं। शनिवार के दिन दिल्ली के अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ा। बता दें कि लीना आचार्य वेब शो ‘क्लास ऑफ 2020Ó, टीवी शो ‘सेठ जीÓ, ‘आपके आ जाने सेÓ और ‘मेरी हानिकारक बीवीÓ में नजर आ चुकी हैं।
लीना के को-स्टार रोहन मेहरा ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी। रोहन ने लीना की फोटो शेयर करते हुए लिखा, लीना मैम भगवान आपकी आत्मा को शांति दें। पिछले साल इसी समय हम लोग क्लास ऑफ 2020 की शूटिंग कर रहे थे। आप बहुत याद आएंगी।
सीरियल ‘सेठ जीÓ में लीना के ऑनस्क्रीन बेटे वर्शिप खन्ना ने बताया, डेढ़ साल से एक्ट्रेस किडनी की समस्या से परेशान थीं। कुछ समय पहले ही उनकी मां ने उन्हें अपनी किडनी दी थी, लेकिन वह सर्वाइव नहीं कर पाईं। साल 2015 से ही मैं जानता था कि वह बीमार चल रही हैं। वह एक किडनी पर जीवित थीं और काम कर रही थीं। उन्हें इसकी वजह से कई समस्याओं का सामना करना पड़ता था और पिछले चार महीने से तो उनकी हालत और भी खराब हो गई थी। वह एक एक्सपीरियन्स्ड एक्ट्रेस थीं, वह मुझे हमेशा याद आएंगी।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »