मंदिर के पिलर से लटक कर युवती ने की खुदकुशी

रांची,06 नवंबर (आरएनएस)। सुखदेवनगर थाना क्षेत्र में लोअर शिवपुरी मोहल्ला स्थित शिव मंदिर के पिलर से दुपट्टे के सहारे लटक कर एक युवती ने आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह-सुबह मंदिर पूजा करने आये पंडित ने युवती का शव लटका हुआ देखा, तो शोर मचा कर स्थानीय लोगों को घटना की सूचना दी। इसके बाद डीएसपी यशोधरा, इंस्पेक्टर सुनील तिवारी मौके पर पहुंचे। शिव के मंदिर के सामने से युवती का मोबाइल और स्कूटी भी बरामद किया गया है।
हालांकि, पुलिस मोबाइल को काफी खोलने का प्रयास कर रही है। लेकिन, सफलता नहीं मिला है। वहीं, स्कूटी राम रतन प्रसाद के नाम से रजिस्टर्ड है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मंदिर के पुजारी सुबह मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन वे परिसर में एक युवती के शव को देख डर गए और शोर मचाने लगे।
शोर सुनकर आसपास के लोग जुटे और मामले की जानकारी सुखदेव नगर पुलिस को दी। युवती की पहचान मधु गुंजन के रूप में की गयी हैं। वह मूल रूप से गया बिहार की रहने वाली हैं। वह कैजुअल के रूप में दूरदर्शन से जुड़ी थी और योगा की अच्छी प्रशिक्षक रही तथा आर्टिस्ट भी थी। थाना प्रभारी सुनील कुमार तिवारी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा गया है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »