शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को मारी थी गोली, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

ऊँचाहार/रायबरेली 28 अक्टूबर (आरएनएस )। कोतवाली -क्षेत्र के एक गांव में एक लडकी को शादी से इनकार करने पर गोली मारने वाले सरफिरे आशिक व उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, वहीं घटना में प्रयुक्त 312 बोर का अवैध तमंचा व एक अदद खोखा कारतूस को भी पुलिस ने बरामद किया है।
आपको बता दें कि सोमवार की रात कोतवाली क्षेत्र के पूरे ठकुराइन उसरैना गाँव में मुहब्बत में नाकाम आशिक ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी थी और गंभीर रूप से घायल किशोरी को लखनऊ स्थित अस्पताल ले जाया गया था जहाँ अब भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
मिली जानकारी के मुताबिक गांव निवासी सैफ अली उर्फ नौसे गांव की किशोरी साबरीन से मुहब्बत करता था । साबरीन से वह निकाह भी करना चाहता था , लेकिन किशोरी ने उसकी मुहब्बत को ठुकरा दिया जिससे उसे यह बात बहुत बुरी लगी और वो गुस्सा से आग बबूला हो कर युवक उसके घर पहुंचा और और दोनो आपस मे लडने लगे और लडाई ने इतना विकराल रूप ले लिया कि प्रेमी ने अपनी माशूका के सीने में 312 बोर के अवैध तमंचे से फायर कर दिया । जिससे वह घायल हो गई । उसको पहले परिजनों व पुलिस द्वारा सीएचसी लाया गया जहां से हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से हालत नाजुक होने पर उसे लखनऊ ले जाया गया है,जहां पीडि़ता लखनऊ के अस्पताल में जिंदगी व मौत की जंग लड़ रही है।
वही मामले में पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी सैफ अली उर्फ नौसे पुत्र अब्दुल मुन्ना व उसके एक साथी अंकुश साहू पुत्र अवध नारायण साहू निवासी विजवलिया थाना सलोन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जिसके पास से घटना में प्रयुक्त 312 बोर का अवैध तमंचा व एक अदद खोखा कारतूस भी बरामद किया गया है।
कोतवाल पंकज तिवारी ने बताया कि घटना में शामिल मुख्य आरोपी सैफ अली उर्फ नौसे व उसके साथी अंकुश साहू को मय असलहा गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।
—————————–

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »