कांग्रेस प्रवक्ता खुशबू सुंदर ने पार्टी छोड़ी

0-कांग्रेस ने कहा-पार्टी छोडऩे से तमिलनाडु में रत्ती भर भी असर नहीं होगा
चेन्नई,12 अक्टूबर (आरएनएस)। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता खुशबू सुंदर ने सोमवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देते हुए कहा कि वह ऐसा कुछ नेताओं के अपनी बात थोपने और दबाव डालने के विरोध में कर रही हैं। कांग्रेस ने भी इस बीच दिल्ली में घोषणा की कि खुशबू सुंदर को पार्टी प्रवक्ता के पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है। लोकप्रिय तमिल अभिनेत्री सुंदर 2014 में कांग्रेस में शामिल हुई थीं। उन्होंने अपना इस्तीफा कांग्रेस की शीर्ष नेता सोनिया गांधी को भेजा है। कांग्रेस में शामिल होने से पहले वह द्रमुक में थीं। उनके भाजपा में शामिल होने की तैयारी की अटकलों के बीच मीडिया संगठनों को उनके इस्तीफे की प्रति जारी की गई। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी प्रणव झा ने एक बयान में कहा, खुशबू सुंदर को कांग्रेस प्रवक्ता के पद से तत्काल प्रभाव से हटाया जाता है।
वहीं, अभिनेत्री खुशबू सुंदर पर वैचारिक प्रतिबद्धता की कमी का आरोप लगाते हुये कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि उनके पार्टी छोडऩे से तमिलनाडु की राजनीति पर रत्ती भर भी असर नहीं पड़ेगा। तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है।
‘एक सप्ताह पहले तक मोदी की आलोचना कर रही थीं अब भाजपा में पद की लालसाÓ
तमिलनाडु के कांग्रेस प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने कहा कि एक सप्ताह पहले तक वह भारतीय जनता पार्टी एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करती आ रही थीं । खुशबू के जे पी नड्डा की अध्यक्षता वाली भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की खबरों के बीच राव ने कहा कि जिस भाजपा की वह आलोचना करती रही हैं, उसी पार्टी में पद की लालसा में शामिल होना इस बात को बल देता है कि खुशबू की कोई वैचारिक प्रतिबद्धता नहीं है। राव ने बातचीत में कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह ऐसा कर रही हैं। तमिलनाडु की राजनीति पर इसका कोई असर नहीं होगा। उन्होंने कहा कि चूंकि खुशबू एक अभिनेत्री हैं इसलिये एक दो दिन तक मीडिया इस मुद्दे को उठा सकती है और इसके बाद यह मामला धीरे धीरे शांत हो जायेगा।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »