गृहमंत्री अमित शाह को एम्स से मिली छुट्टी

0-स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण हुए थे भर्ती
नईदिल्ली,31 अगस्त (आरएनएस)। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को दिल्ली के एम्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। शाह आज सुबह अपने आवास पर पहुंच गए। कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद सेहत से जुड़ी कुछ समस्याओं के चलते 18 अगस्त को एम्स में भर्ती करवाया गया था।
बता दें 2 अगस्त को अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 14 अगस्त को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।
कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने पर शाह ने कहा था, मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं। इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया, उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं।
कोरोना से ठीक होने के बाद उनकी तबीयत और बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की वजह से 18 अगस्त को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स से जारी एक बयान में कहा गया था कि उन्हें तीन दिनों से बदन दर्द की शिकायत थी और थकान भी महसूस हो रही थी। इससे पहले वो गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »