विधायक विकास उपाध्याय के हाथों लाईफ जैकेट-ट्यूब पाकर खिले नाविकों के चेहरे

0-मुख्यमंत्री की मंशानुरूप विधायक ने निषाद समाज के पारंपरिक व्यवसाय को बढ़ावा देने व सुरक्षा के मद्देनजर बांटा लाइफ जैकेट
0-निषाद समाज ने जताया मुख्यमंत्री, विधायक का आभार
0-महादेवघाट, खारून नदी में नौकाविहार के लिए आने वाले पर्यटकों की सुरक्षा का भी रखा गया ध्यान
रायपुर, 05 जुलाई (आरएनएस)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मंशानुरूप स्थानीय लोगों के व्यवसाय को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य को धरातल पर उतारते हुए आज रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय ने महादेवघाट पहुंचकर यहां नौकाविहार कराने वाले निषाद समाज के लोगों को लाइफ जैकेट के साथ ही ट्यूब का वितरण किया। इससे जहां उनके जीवन की सुरक्षा होगी तो वहीं लाईफ जैकेट और ट्यूब के नौका पर होने से पर्यटकों की भी सुरक्षा होगी।
रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय ने आज खारून नदी के ऐतिहासिक तट पर महादेवघाट में नौकाविहार कराने वाले नाविकों को सुरक्षा किट प्रदान किया गया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भी यही मंशा है कि स्थानीय लोगों के पारंपरिक व्यवसाय को प्रोत्साहित किया जाए। मुख्यमंत्री की मंशानुसार विधायक श्री उपाध्याय ने आज महादेवघाट पहुंचकर खारून नदी में नौकाविहार कराने वाले निषाद समाज के लोगों को लाइफ जैकेट और ट्यूब का वितरण किया। विधायक श्री उपाध्याय ने नौका विहार करने वाले पर्यटकों की सुरक्षा का भी ध्यान रखते हुए नाविकों को लाईफ जैकेट के साथ ही ट्यूब भी वितरित किया। विधायक श्री उपाध्याय ने आरएनएस से चर्चा करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री श्री बघेल के सोच के अनुरूप स्थानीय लोगों के रोजगार को बढ़ावा देने के उद्देश्य से महादेवघाट में पारम्परिक नौकाविहार कराने वाले लोगों को लाइफ जैकेट और ट्यूब का वितरण किया गया साथ ही महादेवघाट आने वाले पर्यटकों के सुरक्षा हेतु भी उन्हें लाइफ जैकेट और ट्यूब प्रदान किया गया। निरन्तर स्थानीय जनता की हितैषी रही छत्तीसगढिय़ा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सरकार द्वारा अनेक योजनाएं आम जनता को लाभान्वित कर रही हैं। लाइफ जैकेट और ट्यूब पाकर निषाद समाज के लोगों के चेहरे भी खिल उठे। उन्होंने विधायक विकास उपाध्याय के साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार जताया है। इस दौरान विधायक श्री उपाध्याय के साथ स्थानीय पार्षद वीरेंद्र देवांगन, विनोद कश्यप, डेमेंद्र यदु, लीलाधर साहू, मनसुख घृतलहरे, रितेश साहू, दिनेश सैनिक, विजय साहू, दुर्गेश साहू, अजय निषाद, आकाश शर्मा, पंकज धर दीवान, सोम चक्रधारी, हेमन्त कामड़े, अनिल धीवर, लोकनाथ धीवर, अमित शर्मा, राजेश बघेल, मो.सरोश व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।
दिनेश सोनी
०००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »