(रायपुर) कोविड-19 बदलाव और चुनौतियां विषय पर अपनी बात रखेंगे रेरा चेयरमेन विवेक ढांढ

 

रायपुर, 30 मई (आरएनएस)। कोरोना संक्रमणकाल में आम जीवन में क्या बदलाव आया, कोरोना से हमें सामान्य जीवन जीने में क्या चुनौतियां मिल रही हैं। इन चुनौतियों से हम अपने सामान्य जीवन और कार्यस्थल पर कैसे निपट सकते हैं? कोविड-19 कोरोना संक्रमण से हमारे जीवन में क्या बदलाव आया है और हमें किन-किन चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है? कुछ इसी तरह के प्रश्रों का उत्तर देने छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्य सचिव और वर्तमान में रेरा के चेयरमेन विवेक ढांढ अपने अनुभव शेयर करेंगे।
एक समाचार चैनल में 01 जून को शाम 5 बजे प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम में श्री ढांढ अपने अनुभव शेयर करने वाले हैं। ई-महामंच में इस बार श्री ढांढ अनेक सवालों का जवाब देंगे। कोरोना संकट के बीच प्रोफेशनल और पर्सनल लेवल पर बहुत कुछ बदला है, इस बदलाव
पर पूरी चर्चा केन्द्र बिंदु रहेगा। कोरोना संक्रमण काल में जारी लॉकडाउन में दिनचर्या, अनुभव, सुरक्षा के लिए उपाय, संकट की वजह, उपाय, रेरा में इसके लिए क्या सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। रेरा इस दौर में कैसे काम कर रहा है। इस संक्रमण काल में हमें क्या सीखने को मिल रहा है, जैसे सवालों का जवाब श्री ढांढ देंगे।
०००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »