तंत्रमंत्र के चक्कर में सरनापारा में 4 लोगों की निर्मम हत्या का आरोप, गिरफ्तार

० 25 वर्षीय युवक ने अपनी माता को भी उतारा मौत के घाट
० वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है
अम्बिकापुर, 05 अप्रैल (आरएनएस)। छत्तीसगढ़ के सरगुजा में एक युवक द्वारा चार लोगों की हत्या करने का आरोप प्रकाश में आया है।
बताया जाता है कि आरोपी ने घटना को अंजाम देने के साथ घर मे मौजूद पालतू जानवरों की भी हत्या की है।
फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है, लेकिन लॉकडाउन की अवधि में जहां पूरा देश घरों में सिमटा हुआ है और लोग कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं ऐसे में हुई इस घटना से लोग काफी आक्रोशित भी है। वहशी युवक से पुलिस के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक देवगढ़ सरनापारा गाँव में रात बारह बजे कथित रुप से तंत्र मंत्र पूजा के बाद वहशी युवक ने रात कऱीब बारह बजे से डेढ़ बजे तक अपनी माँ समेत चार लोगों की हत्या कर दी।
पशुओं और पालतू जानवरों का भी हत्या का आरोप :–
हत्यारे ने पशुओं को भी निर्ममता से लगभग एक दर्जन मुर्गे और तीन बैलों को भी उन्होने मार दिया।
प्राथमिक जानकारी जो मिली है उसके मुताबिक *आरोपी रात बारह बजे अपने घर पर पूजा कर रहा था,जहां उसने तीन जगहों पर मुर्गे की बलि दिया कथित पूजा स्थल पर उसने बंदन गुलाल भी उड़ाया और फिर 55 वर्षीया माँ राजकुंवर पैकरा, 70 वर्षीया मनबसिया पैकरा, 70 वर्षीय जबरसाय और 50 वर्षीय मोहनराम की हत्या कर दी।
माँ के अलावा आरोपी ने जिन्हें मारा वे पड़ोसी थे। इतनी बड़ी वारदात से पूरा गांव हिल गया जानकारी होने पर ग्रामीणों ने जैसे तैसे युवक को काबू में लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस एसपी आशुतोष खुद इतनी बड़ी वारदात से भौंचक रह वे घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, पूछताछ की जा रही है इसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।
पूरे गांव में दहशत के साथ आक्रोश भी व्याप्त हैं।
००००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »