पीएम मोदी अगले सप्ताह देंगे सभी सांसदों को डिनर पार्टी

नईदिल्ली,16 जून (आरएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 जून को राजधानी दिल्ली में सभी संसद सदस्यों के लिए डिनर पार्टी का आयोजन करेंगे. संसदीय मामलों के मंत्री प्रहलाद जोशी ने लोकसभा और राज्यसभा के सभी सदस्यों को डिनर पार्टी का निमंत्रण दिया.
निमंत्रण में कहा गया है, माननीय प्रधानमंत्री गुरुवार 20 जून 2019 को शाम 7:00 बजे नई दिल्ली के अशोका होटल में को सभी सांसदों के सम्मान में डिनर पार्टी का आयोजन करेंगे.
31 मई को नई सरकार के गठन के बाद यह पहला मौका होगा जब प्रधानमंत्री संसद के सभी सदस्यों से मुलाकात करेंगे. इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने बजट सत्र से एक दिन पहले सर्वदलीय बैठक बुलाई थी.
मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला संसद सत्र 17 जून से शुरू होने जा रहा है. संसद सत्र से एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी दलों के साथ बैठक की. इस बैठक में महिला आरक्षण बिल, जम्मू-कश्मीर चुनाव और खेती से जुड़े मसलों पर चर्चा की गई. इस बैठक में राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला और टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन सहित सभी दलों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया.
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »