विधानसभा चुनाव की तरह ही लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस की बनेगी सरकार

रायपुर, 20 मई (आरएनएस)। एग्जिट पोल के रुझानों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि मतगणना के समय इन रुझानों में बड़ा बदलाव आएगा और यह बदलाव कांग्रेस के पक्ष में आएगा।

छत्तीसगढ़ में सभी 11 सीटों पर कांग्रेस की जीत का दावा दोहराते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि देश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और एग्जिट पोल के रुझान भी भाजपा की सीटों में जबरदस्त कमी और एनडीए की सीटों में भी गिरावट दिखा रहे हैं एग्जिट पोल में आसाम महाराष्ट्र तमिलनाडु छत्तीसगढ़ राजस्थान मध्य प्रदेश सहित दिल्ली में भी कांग्रेस की सीटें बढऩे के दावे के साथ त्रिवेदी ने कहा है कि देश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और इसमें किसी भी तरह की शकशुबहा की स्थिति ही नहीं है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि 2018 के छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की ही तरह लोकसभा चुनाव में भी एग्जिट पोल फेल होंगे। दिल्ली में कांग्रेस की सरकार बनेगी और मोदी और शाह की जोड़ी वापस गुजरात रवाना होगी।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने अपने कथन के समर्थन में छत्तीसगढ़ के नवंबर 2018 के विधानसभा चुनाव के सभी एग्जिट पोल के रुझानों की समरी जारी करते हुए कहा कि एग्जिट पोल के नतीजों का हश्र भी भाजपा के मिशन 65$ के दावों की ही तरह होने वाला है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »