प्रधानमंत्री मोदी अनिद्रा के शिकार : भूपेश बघेल

रायपुर, 06 मई (आरएनएस)। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी के संबंध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बयान भाजपा की बौखलाहट स्पष्ट कर रहा है। स्व. गांधी के संबंध में दिया गया बयान यह स्पष्ट करता है कि पीएम श्री मोदी के मन में क्या चल रहा है? श्री मोदी स्वयं कहते हैं कि वे चंद घंटों की नींद लेते हैं, ऐसे में समझा जा सकता है कि उनकी मानसिक स्थिति बिगड़ चुकी हैं और अब उन्हें चिकित्सक की जरूरत है।

उक्त बातें आज कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कही। श्री बघेल ने कहा कि चुनाव संपन्न होते ही राजनीतिक तापमान बढ़ रहा है, इसके साथ ही नेताओं के बोल भी बिगड़ते जा रहे हैं। श्री बघेल ने सीधे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी के संबंध में पीएम श्री मोदी ने जिस तरह का बयान दिया है, वह पूरी तरह से नींदनीय है। स्व. राजीव गांधी इस देश के प्रधानमंत्री रहे और उन्हें भारत रत्न भी दिया गया। देश के विकास में स्व. गांधी के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता, संचार क्रांति, पंचायतीराज जैसी योजनाओं को लागू कराने वाले ऐसे दिवंगत नेता के संबंध में श्री मोदी का बयान अक्षम्य है। श्री बघेल ने कहा कि देश का प्रतिनिधित्व करने वाले श्री मोदी को सिर्फ कुर्सी से, सत्ता से प्रेम है, देशप्रेम, त्याग की बातें उन्हें शोभा नहीं देती। स्व. राजीव की मृत्यु आज से कई सालों पहले हो चुकी है, ऐन चुनाव के समय में अब मोदी जी का बयान क्यों आया? यह देश की जनता भी समझ रही है। उन्होंने कहा कि श्री मोदी स्वयं कहते हैं कि वे चंद घंटों की नींद लेते हैं, ऐसे में समझा जा सकता है कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, अब उन्हें उपचार की जरूरत है। ऐसा प्रधानमंत्री देश के लिए खतरनाक है।

भाजपा की बौखलाहट से स्पष्ट है कांग्रेस की लहर है :

श्री बघेल ने आगे कहा कि आज देश में पांचवे चरण के लिए मतदान हो रहा है। अधिकांश सीटों पर चुनाव संपन्न हो चुका है, वे स्वयं भी उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए गए थे। सभी तरफ कांग्रेस के पक्ष मेंं माहौल है। यह देखकर भाजपा नेता बौखला गए हैं और इस तरह का बयान दे रहे हैं। श्री बघेल ने कहा कि पीएम मोदी कभी चायवाला बनते हैं, कभी गंगापुत्र बनते हैं तो कभी कुछ और बनते हैं, उनका यह आचरण बहरूपिया जैसा प्रतीत होता है, देश को ऐसे बहरूपिए से सावधान रहना होगा। उन्होंने बताया कि यूपीए 300 से अधिक सीटों पर जीतेगी तो वहीं भाजपा 150 से ज्यादा सीटें नहीं जीत पाएगी।

दिनेश सोनी

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »