कांग्रेस विधायकों से नाराज सीएम एचडी कुमारस्वामी ने पद छोडऩे की दी धमकी

बेंगलुरु, 28 जनवरी (आरएनएस)। कर्नाटक के मुख्यमंत्री और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने सिद्धारमैया कैंप की ओर से हो रहे हमलों से आहत होकर पद छोडऩे की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक अपनी सीमा लांघ रहे हैं और कांग्रेस नेता उन पर लगाम लगाएं। बता दें कि कुमारस्वामी का बयान ऐसे समय पर आया है जब सिद्धारमैया के समर्थक विधायकों ने उन्हें अपना सीएम बताया था।

कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी ने सोमवार को सिद्धा समर्थकों के बयान पर मीडिया से बातचीत में कहा, ‘कांग्रेस नेतृत्व को इन सब मुद्दों को देखना होगा। मैं इसको लेकर बहुत चिंतित नहीं हूं। यदि वे इन सबके साथ जारी रखना चाहते हैं तो मैं पद छोडऩे के लिए तैयार हूं। वे सीमा रेखा लांघ रहे हैं…कांग्रेस नेताओं को अपने विधायकों को नियंत्रण में रखना होगा।Ó

इस बीच सीएम कुमारस्वामी के पद छोडऩे की धमकी पर कांग्रेस की ओर से भी बयान आया है। राज्य के डेप्युटी सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जी परमेश्वरा ने कहा, ‘सिद्धारमैया सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री रहे हैं। वह हमारे कांग्रेस विधायक दल के नेता हैं। विधायकों के लिए वह (सिद्धारमैया) सीएम हैं। उन्होंने अपनी राय रखी है। इसमें गलत क्या है हम (कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी) से खुशी हैं।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *