हमें गिफ्ट नहीं, बीजेपी को दें चंदा और नमो को वोट

सूरत,13 जनवरी (आरएनएस)। लोकसभा चुनावों का असर अब शादियों पर भी देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. इस कार्ड में लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट करने की अपील की गई है साथ ही गिफ्ट के तौर पर दिए जाने वाले न्योते को बीजेपी के फंड में देने की गुजारिश की गई है. इसी के साथ कार्ड के दूसरी तरफ राफेल के जुड़ी कुछ जानकारी भी छपवाई गई हैं.
सूरत के सिटीलाइट में रहने वाले इंजिनियर युवराज की शादी साक्षी के साथ 22 जनवरी को हो रही है. इस कार्ड में लड़के और लड़की वालों के बारे में ज्यादा जानकारी न देते हुए बीजेपी और राफेल के बारे में जानकारी दी गई है. कार्ड में लिखा है, हमारे लिए आपका गिफ्ट यही होगा कि आप नमो ऐप के जरिए बीजेपी को कॉन्ट्रिब्यूट करें. कार्ड में शादी में आने वाले लोगों से अपील की गई है कि वह बीजेपी को वोट दें और प्रधानमंत्री मोदी को एक बार फिर भारत का प्रधानमंत्री बनाने में सहयोग करें. इसमें लिखा है, हमारा गिफ्ट यही है कि 2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को वोट दें.
कार्ड की दूसरी तरफ लिखा है, कीप काम ऐंड ट्रस्ट नमो यानी शांति रखें और नमों पर विश्वास करें. इस कोट को दो राफेल विमान के फोटो के बीच में लगाया गया है. इसके बाद कार्ड में नौ प्वाइंट दिए गए हैं. इन प्वाइंट के जरिए राफेल डील से जुड़ी जानकारी भी दी गई है. इसे संसद में दिए गए रक्षामंत्री सीतारमण के बयान से लिया गया है.
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »