देश भर में 70 प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस का पर्दाफाश करेगी भाजपा

नई दिल्ली ,16 दिसंबर (आरएनएस)। राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद बीजेपी का कहना है कि पार्टी इस मुद्दे पर देश भर में अपनी बात पहुंचाने का फैसला किया है। इसके लिए पार्टी सोमवार को देश के 70 अलग-अलग जगहों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। बीजेपी इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ साजिश रचने और देश के डिफेंस सिस्टम पर हमला करने को लेकर कांग्रेस को बेनकाब करेगी।
पार्टी के मीडिया प्रमुख और राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी ने कहा, ”राफेल सौदे पर उच्चतम न्यायालय के स्पष्ट तरीके से सच्चाई बयां करने के बाद भाजपा केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस की साजिश और राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ के उसके प्रयास का पर्दाफाश करेगी।ÓÓ उन्होंने कहा कि यह फैसला युद्धक विमान के सौदे को लेकर सरकार के खिलाफ आरोप लगा रहे लोगों के झूठ पर लगाम लगाएगा।
भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, देवेंद्र फड़णवीस, विजय रूपाणी, सर्वानंद सोनोवाल क्रमश: गुवाहाटी, अहमदाबाद, जयपुर और अगरतला में मीडिया को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, रविशंकर प्रसाद, प्रकाश जावड़ेकर, जे पी नड्डा, स्मृति ईरानी, सुरेश प्रभु, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पार्टी संगठन के नेता सोमवार को विभिन्न स्थानों पर मीडिया से बातचीत करेंगे।
इससे पहले पीएम मोदी ने भी तमिलनाडु में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए डिफेंस सेक्टर के घोटाले गिनाकर कांग्रेस पर हमला बोला। पीएम ने कहा, दुख की बात है कि कांग्रेस के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा और डिफेंस सेक्टर सिर्फ एक पंचिंग बैग या फंडिंग सोर्स हैं। एक तरफ कांग्रेस नेता आर्मी चीफ का नाम लेकर सर्जिकल स्ट्राइक का मजाक उड़ाते हैं और दूसरी तरफ उन्होंने देश के डिफेंस सेक्टर को लूटा है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *