राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के नए सीएम 17 दिसंबर को लेंगे शपथ

नई दिल्ली ,14 दिसंबर (आरएनएस)। छत्तीसगढ़ के सीएम का ऐलान भले ही अभी तक नहीं हो सका है लेकिन यहां पर 4.30 बजे शपथ ग्रहण समारोह होगा. कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक बहुत जल्द छत्तीसगढ़ में भी मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान किया जाएगा।
राजस्थान में अशोक गहलोत के सीएम बनने के ऐलान के साथ ही यह भी तय हो गया है कि कांग्रेस 17 दिसंबर को सभी राज्यों में एक साथ शपथ ग्रहण समारोह कराएगी। अभी तक की जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री के तौर पर कमलनाथ सुबह 10.30 बजे शपथ लेंगे. इसके बाद राजस्थान में अशोक गहलोत डेढ़ बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। छत्तीसगढ़ के सीएम का ऐलान भले ही अभी तक नहीं हो सका है, लेकिन यहां पर 4:30 बजे शपथ ग्रहण समारोह होगा। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक बहुत जल्द छत्तीसगढ़ में भी मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान किया जाएगा।
मध्यप्रदेश और राजस्थान में सीएम के नाम का ऐलान होने के साथ ही अब शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी तेज कर दी गई है। कांग्रेस तीनों राज्यों में एक ही दिन शपथ ग्रहण समारोह कराना चाहती है। शपथ ग्रहण समारोह के लिए सभी कांग्रेसी नेताओं को निमंत्रण दिया गया है। इसी के साथ चुनाव में कांग्रेस का साथ देने वाले दलों के नेताओं को भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का निमंत्रण दिया गया है। कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता शामिल होंगे।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »