कांग्रेस कार्यालय परिसर में फूटे फटाखे

नई दिल्ली ,11 दिसंबर (आरएनएस)। देश के पांच राज्यों में आज शुरू हुई मतगणना के रूझानों में राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ तथा मिजोरम में काफी संख्या में सीटों पर बढ़त बनाई हुई है। समाचार लिखे जाने तक राजस्थान में कांग्रेस को बहुमत का जादुई आंकड़ा 100 से पार सीटें मिल चुकी हैं.  वहीं रुझानों में कांग्रेस 199 में से 105 सीटों पर आगे चल रही है. तथा मध्यप्रदेश में कांग्रेस को 114 सीटों पर बढ़त मिली हुई है.

कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा दिल्ली के कांग्रेस दफ्तर पर कई पटाखे लेकर पहुंच गए हैं. बता दें कि प्रवर्तन निदेशायल ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा से जुड़े तीन लोगों के ठिकानों पर बीते शुक्रवार को की गई छापेमारी के बाद शनिवार को भी जांच एजेंसी की कार्रवाई जारी रही. ईडी ने शनिवार को कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर पर छापेमारी की. इसके साथ ही जांच एजेंसी शर्मा को पूछताछ के लिए अपने साथ भी ले गई.

जगदीश शर्मा के घर से ईडी ने कुछ दस्तावेज जब्त भी किए हैं. इसके बाद शर्मा को ईडी द्वारा उन्हें पूछताछ के साथ अपने साथ ले जाया गया. इस कार्रवाई को लेकर कांग्रेस नेता ने प्रवर्तन निदेशालय पर हमला बोला और कहा कि रॉबर्ट वाड्रा को फंसाने की साजिश की जा रही है.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »