सिग्नेचर ब्रिज से नीचे गिरे दो बाइकसवार, मौत

नई दिल्ली ,23 नवंबर (आरएनएस)। दिल्ली में सेल्फीबाजों के लिए हॉटस्पॉट बने सिग्नेचर ब्रिज पर शुक्रवार को दो बाइकर्स की नीचे गिरने से मौत हो गई। दिल्ली पुलिस के मुताबिक बाइक बेहद तेज रफ्तार में डिवाइडर से टकराई, जिससे दोनों बाइकर्स नीचे जा गिरे। पुलिस के मुताबिक पहली नजर में यह एक हादसा लग रहा है। बता दें कि पहले ऐसी खबर आई थी कि युवक बाइक पर स्टंट कर रहे थे।
जानकारी के मुताबिक दोनों युवक केटीएम ड्यूक बाइक पर सवार थे। दिल्ली पुलिस ने बताया कि तिमारपुर पुलिस स्टेशन की पीसीआर वैन को सुबह करीब साढ़े आठ बजे इस हादसे की सूचना मिली। यह हादसा सिग्नेचर ब्रिच के लेफ्ट टर्न लूप पर हुआ। बाइकसावर काफी तेज रफ्तार में थे, जिसका कारण बाइक डिवाइडर से टकरा गई और दोनों बाइकर्स ब्रिज से नीचे गिर गए। दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि मृतकों में से एक की पहचान नहीं हो पाई है।
मृतकों में से एक की पहचान 23 साल के डॉ. सत्य विजय के रूप में हुई है, जो रांची के रहने वाले थे। वह हिंदू राव अस्पतला में इंटर्नशिप कर रहे थे। दूसरे मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है।
पुलिस इस घटना को हादसा ही मान रही है। पुलिस ने कहा कि हादसा ब्रिज के लेफ्ट टर्न पर हुआ, इसलिए यह स्टंट का मामला नहीं लग रहा है। पुलिस ने कहा कि यह हादसा सेल्फी लेने के दौरान हुआ भी नहीं लग रहा है, क्योंकि हादसे में बाइक भी क्षतिग्रस्त हुई है। दोनों काफी ऊंचाई से नीचे गिरे।
पुलिस के आधिकारिक सूत्रों से सुबह तक यह पता चला था है कि जिस बाइक से हादसा हुआ है, वह किसी सत्या विजय शंकरण के नाम पर रजिस्टर्ड है, जो किसी अस्पताल में काम करता है। बाइक पर सत्या ही सवार था, या कोई और, इस बारे में दोपहर तक जानकारी सामने आ सकती है।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »