करोड़ों की ठगी करने वाले अन्तर्राज्यीय ठग गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार

धमतरी, 31 अक्टूबर (आरएनएस)। शहर के निवासी सुभाष चन्द्र जैन के मोबाइल पर बीमा कंपनी के एजेंट बनकर पुराने रकम निकलवाने का झांसा देकर लाखो रुपये के ठगी की घटना को अंजाम देने वाले सदस्यो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। धमतरी जिला पुलिस, साइबर क्राइम और क्राइम ब्रांच की टीम ने इस सफलता को अंजाम दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ठगी के इस मामले की रिपोर्ट प्रार्थी द्वारा 28 सितम्बर को सिटी कोतवाली थाना में दर्ज कराई गई , साइबर क्राइम की टीम ने अपने सूत्रों के मामले से आरोपियों को पकडऩे के लिए जाल बिछाया, जिसके बाद पता चला कि वे देश की राजधानी दिल्ली से इस ठगी की घटना को अंजाम देते है। पुलिस की टीम दिल्ली रवाना हुई वहाँ वे 20 दिनों तक रहकर अलग अलग स्थानों पर आरोपियों की पतासाजी करने लगे इस दौरान उन्हें दिल्ली के विकासपुरी और आदर्श नगर इलाके से आरोपियों की रहने की भनक मिली और उन्हें गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार आरोपियों में आसिष रंजन उम्र 27 वर्ष निवासी औरंगाबाद बिहार, संजय कुमार उम्र 31 वर्ष निवासी शेखपुरा बिहार, ज्योतिष सरकार 31 वर्ष निवासी आसनसोल पश्चिम बंगाल, शक्ति पवार 32 वर्ष निवासी दिल्ली, और राजीव शर्मा उम्र 30 वर्ष निवासी बेगूसराय   शामिल हैं। उक्त आरोपीयो से सवा लाख रुपए नगद , मोटरसाइकिल और एक कार बरामद किया गया है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »